Monday, December 17, 2018

क्या अनुष्का शेट्टी को डेट कर रहे हैं प्रभास? करण जौहर के शो में तोड़ी चुप्पी

कॉफी विद करण के अपकमिंग एपिसोड में बाहुबली की टीम नजर आएगी. करण जौहर के शो में प्रभास, राणा दग्गुबाती और एस एस राजमौली तीखे सवालों का जवाब देंगे. स्टार वर्ल्ड पर शो के दो प्रोमो जारी किए गए हैं. जिसमें बाहुबली स्टार प्रभास अपनी निजी जिंदगी से जुड़े सवालों का बेबाकी से जवाब देते नजर आ रहे हैं.

रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने प्रभास-राणा से पूछा कि क्या आप सिंगल हैं? दोनों ने हां जवाब दिया. अगले सवाल में जब करण ने पूछा- क्या आपने काउच पर झूठ बोला है? प्रभास ने तुरंत हां कहा.

प्रभास के रिलेशनशिप स्टेट्स पर गोलमाल जवाब ने एक्टर के फैंस को फिर से असमंजस में डाल दिया है. बता दें, फिल्म बाहुबली में साथ आने के बाद से प्रभास और अनुष्का शेट्टी का रिलेशन चर्चा में है. दोनों के डेटिंग की खबरें हैं. आए दिन उनके शादी करने की भी खबरें  गॉसिप गलियारों में बनी रहती हैं. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का नाम दिया है.

दूसरे वीडियो में करण जौहर ने पूछा- प्रभास क्या आप किसी को डेट कर रहे हैं? आपके अनुष्का को डेट करने की खबरें सही हैं या गलत? जवाब में बाहुबली एक्टर डेटिंग से इंकार करते हैं. फैंस को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है. ये पहली बार है जब साउथ फिल्मों के एक्टर्स करण जौहर के शो में शामिल हुए हैं.

जबकि शपथ ग्रहण में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, जेएमएम अध्यक्ष हेमंत सोरेन भी नजर आए. हालांकि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा प्रमुख मायावती कांग्रेस के इस समारोह में शामिल नहीं हुए.

गौरतलब है कि कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष दलों ने एकजुटता दिखाने की कोशिश की थी. वहां अखिलेश से लेकर मायावती तक भी विपक्षी दलों के साथ नजर आए थे. इसके बावजूद कई ऐसे मौके आए जब विपक्षी नेताओं ने एक दूसरे पर हमले करते दिखे.

ऐसे में विपक्षी दलों को एक साथ लेकर राहुल गांधी तीन प्रदेशों का दौरा कर रहे हैं. माना जा रहा है कि शपथ ग्रहण समारोह के जरिए राहुल गांधी का विपक्षी दलों को साथ लाने और नरेंद्र मोदी को अपनी सियासी ताकत का एहसास करने के मद्देनजर भी देखा जा सकता है.

No comments:

Post a Comment