Thursday, December 13, 2018

मौनी का आइटम सॉन्ग चर्चा में, दिखा ग्लैमरस अंदाज

कन्नड़ एक्टर यश की मचअवेटेड फिल्म KGF का नया गाना रिलीज हो गया है. इसे बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय पर फिल्माया गया है. मौनी का ये आइटम सॉन्ग हिंदी वर्जन में रिलीज हुआ है. गाने का नाम ''गली गली'' है, इसे नेहा कक्कड़ ने गाया है. म्यूजिक दिया है तनिष्क बागची ने.

ये सॉन्ग फिल्म "त्रिदेव" के हिट सॉन्ग ''गली गली में'' का नया वर्जन है. बता दें कि ओरिजनल सॉन्ग संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था. मौनी रॉय ग्लैमरस लुक में हैं. गाने में मौनी अपने शानदार डांस मूव्स से फैंस को इंप्रेस कर रही हैं.

म्यूजिक लवर्स के लिए ये गाना परफेक्ट पार्टी नंबर है. फिल्म को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है. ये मूवी दो भाग में रिलीज होगी. KGF 70 के दशक की कहानी पर आधारित है. फिल्म को कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलायलम भाषा में रिलीज किए जाएगा. ये साउथ फिल्म इंडस्ट्री में रितेश सिद्धवानी और फरहान अख्तर का पहला वेंचर है. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

बता दें कि मौनी रॉय ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गोल्ड" से फिल्मों में डेब्यू किया था. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. मौनी इससे पहले भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं.

बाद में श्रीसंत दीपिका की दी हुई चीजों को वापस करने लगे. दीपिका ये रवैया देखकर हैरान-परेशान हो जाती हैं. वे श्रीसंत से बार-बार पूछती हैं कि वे ऐसा बिहेव क्यों कर रहे हैं? लेकिन एक्ट्रेस को कोई जवाब नहीं मिलता. इसके बाद दीपिका रोते हुए वॉशरूम में चली जाती हैं. फैंस को श्रीसंत को ये बचकाना एटिट्यूड पसंद नहीं आ रहा है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने श्रीसंत के दीपिका संग बनाए भाई-बहन के रिश्ते को फर्जी तक बता दिया है.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भी राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक बुलाई है. इसमें सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महासचिवों को बुलाया गया है. इस बैठक में जनवरी के दूसरे हफ़्ते में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन के एजेंडे को लेकर चर्चा होगी. विधानसभा चुनाव में मिली हार और 2019 के लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए कैसे संगठन को तैयार करना है, स्थानीय मुद्दों पर पार्टी की रणनीति कैसे बनाई जाए इस पर चर्चा होगी.

केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को जल्द से जल्द जमीन पर पहुंचाया जाए इस पर भी चर्चा होगी. बीजेपी शासित राज्यों में सरकार और पार्टी के बीच समन्वय को कैसे बेहतर किया जाए इस पर भी जोर दिया जाएगा. बीजेपी शासित राज्यों में रिक्त सरकारी और राजनीतिक पदों पर पार्टी नेताओं की नियुक्तियां जल्द हों, इस पर भी विचार विमर्श किए जाने की संभावना है.

No comments:

Post a Comment